October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना : दर्दनाक सड़क दुर्घटना में ससुर दामाद की मौत 4 की हालत गम्भीर

पटना : – मनेर थाना क्षेत्र के जमुनीपुर में रविवार की सुबह बाइक और स्कूटी में टक्‍कर हो गई।जिस में छह लोग घायल हो गए। सभी को प्राथमिक उपचार के लिए मनेर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। अस्पताल पहुंचने से पहले ही दो की मौत हो गई। मृतक का आपस में ससुर दमाद का रिश्ता था। अन्य घायलों में दो को मनेर स्वास्थ्य और दो को पीएमसीएच भर्ती कराया गया है। घटना मनेर थाना क्षेत्र के जमुनीपुर की है।
रामबाद के रहने वाले राधेश्याम सिंह (42) बदला टोला निवासी अपने ससुर संचित राय (62) को सादिकपुर में एक चिकित्सक के यहां जांच के लिए ले जा रहे थे। उनकी बाइक पर पतीला निवासी साली मंजू देवी भी बैठी थीं। सुबह करीब 10 बजे जैसे ही वे जमुनीपुर के पास पहुंचे ही थे कि पीछे की ओर से आ रही स्कूटी से उनकी बाइक टकरा गई। स्कूटी पर भी तीन लोग सवार थे। आपस में टकराने के बाद सभी सड़क पर गिर गए।


स्थानीय लोगों ने तुरंत इलाज के लिए सभी को नजदीकी मनेर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। अस्पताल पहुंचने के क्रम में राधेश्याम सिंह औऱ संचित राय ने दम तोड़ दिया। दोस्तनगर निवासी सोनू चौधरी (20), मनेर निवासी धमेंद्र चौधरी (20) को प्राथमिक उपचार के बाद पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है। वहीं पतीला निवासी मंजू देवी (35) और त्रिभुवन (18) का इलाज मनेर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: