October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना suv कार ने सड़क किनारे सोए 4 बच्चों को रौंदा,भीड़ ने ड्राइभर को पीट-पीट कर मार डाला

पटना : – राजधानी में मंगलवार की देर रात हुए दर्दनाक हादसे में अगमकुआं थाना अंतर्गत नालंदा मेडिकल कॉलेज के समीप एक अनियंत्रित एसयूवी कार ने सड़क किनारे सोए चार बच्चों को रौंद दिया। हादसे में तीन बच्चों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक बच्चे को गंभीर हालत में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कार चालक और गाड़ी में बैठे एक अन्य की जमकर धुलाई कर दी। जिसमें चालक की मौत हो गई। वहीं गाड़ी में सवार एक अन्य व्यक्ति को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की पहचान भागीरथ मांझी के 13 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार, दशरथ मांझी के 9 वर्षीय पुत्र हरेंद्र कुमार और जीतन मांझी के 11 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में हुई है। जबकि ललित जी का पुत्र 15 वर्षीय मनीष कुमार का गंभीर अवस्था में अस्पताल में इलाज चल रहा है।
घटना मंगलवार की देर रात करीब 2:00 बजे हुई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने कंकड़बाग रोड पर घटनास्थल के समीप जाम कर लगा दिया। काफी देर तक आक्रोशित लोग हंगामा करते रहे। सुबह करीब 6:00 बजे पुलिस के हस्तक्षेप करने के बाद लोगों ने जाम हटाया। तीनों बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया गया है। घटना के बाद मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: