October 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बंधक बनी विवाहिता को पुलिस ने होटल से किया बरामद, आरोपी गिरफ्तार

राँची : – राँची पुलिस ने गुमला से अगवा कर बंधक बनी विवाहिता को मंगलवार को एक होटल से बरामद कर लिया है। पुलिस ने विवाहिता को रांची के एक होटल से बरामद किया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी मो राशिद को भी गिरफ्तार कर लिया है। छत्तीसगढ़ के जसपुर निवासी आरोपी मो राशिद से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार आरोपी राशिद आपराधिक छवि का है और जसपुर थाने में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज भी है। रांची के कोतवाली थाना प्रभारी श्यामानंद मंडल ने बताया कि विवाहिता के अपहरण से संबंधित एफआइआर गुमला थाने में दर्ज है। विवाहिता ने मुक्त होने के बाद यह बयान दिया है कि राशिद ने उसे जबरदस्ती होटल में बंधक बनाकर रखा था। राशिद को गिरफ्तार कर लिया गया है, उसे गुमला पुलिस के हवाले किया जाएगा।

शिकायत के बाद हरकत में आयी पुलिस

गुमला निवासी परवेज आलम ने डेली मार्केट थाने में शिकायत दर्ज करायी थी। उसने पुलिस को बताया कि उसकी पत्नी को आरोपी राशिद ने अगवा कर रांची के एक होटल बंधक बनाकर रखा है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस हरकत में आयी। पुलिस ने होटल में मंगलवार की दोपहर छापेमारी की। एक-एक कमरे को खंगाला। इस दौरान होटल के एक कमरे से राशिद पकड़ा गया। साथ ही परवेज की पत्नी बरामद कर ली गई।

विवाहिता ने पति को दी थी जानकारी

परवेज आलम के अनुसार उसकी पत्नी ने खुद ही कॉल कर बताया कि थी वह डेली मार्केट इलाके के एक होटल में बंधक बनी है। मौका मिलते ही पत्नी ने उसे फोन किया और बताया कि वह रांची के एक होटल में कैद है। वह घर आना चाहती है, लेकिन राशिद उसे जान से मारने की धमकी देता है। वह उसे आकर बचा ले।0

30 मार्च को किया था अगवा

परवेज के अनुसार उसकी शादी एक वर्ष पुर्व की हुई थी। परवेज गुमला के रजा कॉलोनी क रहने वाला है। बीते 30 मार्च 2019 को छत्तीसगढ़ का युवक गुमला पहुंचा और जबरन पत्नी को अगवा कर रांची ले आया।

Recent Posts

%d bloggers like this: