October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची के न्यूक्लियस मॉल में एक्सलेटर की रेलिंग से छात्र की गिरकर मौत

रांची : – न्यूक्लियस मॉल में शनिवार शाम सवा छह बजे एक्सलरेटर से गिरकर एक बच्चे पृथ्वी शॉ की मौत हो गई। वह ब्रिजफोर्ड स्कूल के छठी कक्षा का छात्र था और धुर्वा में रहता था। प्रथम तल पर एकस्लेटर की रेलिंग में लगे चलंत बेल्ट पर बैठ कर वह उतरने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान उसका संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गया। गिरने के बाद मॉल में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में उसे ऑर्किड अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

पृथ्वी की मां दुर्गा एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग थाने में एएसआई है। वह अभी गर्भवती है। उसके पिता हाल ही में नेवी से रिटायर हुए हैं। जानकारी के अनुसार पृथ्वी अपने फूफा और अन्य परिजनों के साथ मॉल गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार जब पृथ्वी का संतुलन बिगड़ा, तो मॉल की महिला सुरक्षाकर्मी ने शोर मचाया। जब तक लोग कुछ समझते पृथ्वी पहले तल्ले से करीब 25 फीट नीचे लोअर ग्राउंड फ्लोर पर गिर चुका था।

सूचना मिलते ही मां पहुंची अस्पताल
घटना की सूचना मिलते ही दुर्गा ऑर्किड अस्पताल पहुंची । वह बार बार बेहोश हो जा रही थी। जानकारी मिलने के बाद सिटी एसपी सुजाता वीणापानी समेत कई पुलिसकर्मी अस्पताल पहुंचे। सभी ने घटना के बारे में जानकारी ली। पुलिसकर्मियों ने दुर्गा को समझाने का प्रयास किया। पृथ्वी के शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया गया है। रविवार को पोस्टमार्टम होन के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा ।

Recent Posts

%d bloggers like this: