October 24, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

अररिया में ऑटो-कार की आमने सामने की टक्कर, 2 की मौत, एक दर्जन लोग घायल

अररिया : – जिले के रानीगंज अररिया मार्ग हांसा चौक के पास एक ऑटो और कार की आमने-सामने टक्कर में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं करीब एक दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार, रानीगंज से एक ऑटो में सवार होकर दर्जनों लोग अररिया की ओर जा रहे थे, वहीं अररिया की ओर से एक तेज रफ्तार कार रानीगंज की ओर आ रही थी। इसी बीच हांसा चौक के पास ऑटो और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। ऑटो में सवार गुणवंती पंचायत के रेही गांव निवासी मोहम्मद सफीक( 17) पिता महफुज और सन्नी कुमार (19) पिता प्रकाश ऋषिदेव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

वहीं कमलपुर निवासी रूपेश कुमार, प्रमोद सिंह, बबलू यादव, रही निवासी दिवाकर ऋषिदेव, मोहनी निवासी इरशाद अहमद, गोपालपुर निवासी रिंकू यादव पिता शिवानंद यादव, नीलेश कुमार पिता स्वर्गीय देव नारायण यादव सहित आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए रानीगंज रैफरल अस्पताल ले जाया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पूर्णिया रेफर कर दिया गया। हादसे के बाद अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मची हुई है। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Recent Posts

%d bloggers like this: