October 21, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना : सो रही बच्ची नाले में गिरी, मौत

पटना : -. पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र के इंद्रपुरी रोड नंबर-10 में खुले नाले के किनारे सो रहे परिवार की बच्ची मेहंदी (6 माह) नाले में गिर गयी, जिससे उसकी मौत हाे गयी है। मेहंदी की मां गुड़िया और पिता सुनील मुहल्ला और कॉलोनी में घूमकर शौचालय और बाथरुम की सफाई करते हैं। यह लोग खुले नाले के पास झोपड़ी डालकर रहते हैं। मंगलवार की रात यह लोग अपनी झोपड़ी में सो रहे थे। मेहंदी भी मां गुड़िया के बगल में सो रही थी।
गुड़िया का कहना है कि उसने बेटी को भोर में तीन बजे दूध पिलाया था। इसके बाद बेटी भी नींद में सो गयी और गुड़िया भी। सुबह पांच बजे जब गुड़िया सो कर उठी तो उसकी बेटी बिस्तर पर नहीं थी। उसे लगा कि वह कहीं खेल रही है। करीब दो घंटे तक बच्ची का पता नहीं चला। इसके बाद उसने खोजना शुरू किया।
आस-पास खोजने के बाद जब बच्ची नहीं मिली तो गुड़िया नाले की तरफ देखने लगी। इस बीच उसने देखा कि उसकी बेटी नाले में गिरी हुई है। उसने बेटी को निकाला तो उसकी मौत हो चुकी थी। बेटी को मृत देखकर वह चीख-चीख कर रोने लगी।
इस घटना के बाद आसपास के लोग इकट्ठे हो गये। जब लोगों को पता चला कि नाले में गिरने से बच्ची की मौत हुई तो लोग आक्रोशित हो गये। लोगों ने रोड नंबर-10 में ही सड़क जाम कर दिया। हंगामा करने लगे।
इसकी जानकारी पाटलिपुत्र पुलिस को दी गयी। मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया और सड़क खाली करा दिया। वहीं मृत बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जिस नाले में बच्ची में गिरी थी नाले में गंदा पानी भरा हुआ है और नाला कूड़े से भरा पड़ा है।

Recent Posts

%d bloggers like this: