October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची में युवती को सरेआम अगवा करने की कोशिश, रोकने पर युवक को मारी गोली

रांची :- राजधानी रांची के नामकुम इलाके में गिरजा कोचा में हथियार के बल पर लड़की को अगवा करने की कोशिश की गई। अगवा की कोशिश करने वाले अपराधी का विरोध करने पर दिलीप सुरीन (45) नाम के एक युवक को गोली मार दी गयी। घटना गुरुवार की रात करीब दस बजे की है। यहां हथियार के बल पर आर्यन नाम का युवक एक युवती को अगवा करने पहुंचा था।

बताया गया कि जिस युवती को आर्यन अगवा कर रहा था, उसने जबर्दस्‍ती किए जाने के दौरान शोर मचाया। शोर सुनकर पड़ोस के लोग जुटे और बचाने की कोशिश की। इस दौरान दिलीप सुरीन ने हिम्मत दिखाकर आर्यन को रोक लिया और कहा किसी कीमत पर इसे जाने नहीं दूंगा। दिलीप को आगे आता देख आर्यन ने अपनी कमर में खोंस कर रखी पिस्टल निकाली और दिलीप को गोली मार दी।

गोली दिलीप के पेट में लगी है। घटना की सूचना नामकुम पुलिस को मिली। इसके बाद वहां पीसीआर नंबर 19 पहुंची। पीसीआर पुलिसकर्मियों ने गोली से जख्मी दिलीप को उठाया और सीधे लेकर रिम्स पहुंचे। दिलीप की हालत फिलहाल नाजुक बनी है। उसे रिम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

गोलीबारी के दौरान गिरजा कोचा में अफरा तफरी मच गई थी। लोग इधर-उधर भाग रहे थे। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो कोई भागकर नामकुम थाना पहुंचा। जब तक पुलिस घटनास्थल पर पहुंच पाती अपराधी मौके से फरार हो चुका था। जाते-जाते अपराधी ने अपनी बाइक छोड़ दी जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया है।

जानकारी के अनुसार दिलीप प्रवीण कुमार आईंद के घर में किराए पर रहता है। अपराधी आर्यन प्रवीण की भांजी से शादी करना चाहता था। इसलिए उसने अगवा करने की कोशिश की। डीएसपी सदर रांची दीपक कुमार पांडे ने कहा कि नामकुम पुलिस अपराधी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: