October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पटना : अब 1 लाख में बुक होगा गांधी मैदान

पटना :- शहर के गांधी मैदान व श्रीकृष्ण मेमोरियल हाॅल के आरक्षण की राशि बढ़ा दी गयी है. सरकारी, राजनीतिक से लेकर व्यावसायिक आरक्षण के रेट को एक जून से श्रीकृष्ण स्मारक विकास समिति की ओर से बढ़ा दिया गया है। प्रमंडलीय आयुक्त के सचिव सह प्रभारी पदाधिकारी कृत्यानंद सिंह ने बताया कि गांधी मैदान में व्यावसायिक कार्यक्रमों के आयोजन के लिए जमानत शुल्क की वर्तमान राशि 25 हजार के स्थान पर एक लाख निर्धारित की गयी है।

इसके अलावा श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में सरकारी व राजनीतिक कार्यक्रमों के लिए प्रतिदिन आरक्षण शुल्क जीएसटी सहित एक लाख व अन्य कार्यक्रमों के लिए जीएसटी सहित एक लाख 25 हजार तय की गयी है। इसके अलावा यहां जमानत राशि के रूप में 25 हजार की राशि निर्धारित की गयी है।
वेबसाइट से ले सकते हैं जानकारी
इसके अलावा सभाकक्ष में अन्य कार्यक्रमों के लिए प्रतिदिन जीएसटी सहित 15 हजार व जमानत राशि के जीएसटी सहित छह हजार निर्धारित की गयी है।
इसके अलावा सरकारी, राजनीतिक कार्यक्रमों के लिए श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल के परिसर के प्रतिदिन का आरक्षण शुल्क जीएसटी सहित पंद्रह हजार और जमानत की राशि सात हजार तथा अन्य कार्यक्रमों के लिए 35 हजार रुपये जीएसटी सहित एवं जमानत राशि 10 हजार जीएसटी सहित निर्धारित की गयी है। आरक्षण व परिवर्तन दर के लिए कोई भी जानकारी www.patnadivision.bih.nic.in पर ली जा सकती है।

Recent Posts

%d bloggers like this: