October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बरौनी-कटिहार रेलखंड पर छह घंटे का मेगा ब्लॉक, नहीं चलीं ट्रेनें

पूर्णिया :- बरौनी-कटिहार रेलखंड के बीच रविवार को सेमापुर और काढ़ागोला के बीच अंडरपास बनने के कारण रेलखंड में छह घंटों का मेगा ब्लॉक लिया गया। इस दौरान डाउन लाइन में सुबह 11 बजे से शाम पांच बजे तक और अप में 11 बजे से साढ़े पांच बजे तक मेगा ब्लॉक के कारण ट्रेनों का परिचालन ठप रहा।

इस कारण यात्रियों को घोर परेशानी का सामना करना पड़ा। जानकारी के आभाव में दूर देहात से आये यात्री भीषण गर्मी में स्टेशन पर पड़े रहे। वहीं कुछ यात्री ट्रेन की जगह अन्य साधनों से अपने गंतव्य स्थान पर जाने के लिए परेशान रहे।

एडीआरएम व डीआरएम स्पेशल ट्रेन से आकर सेमापुर स्टेशन में कैम्प कर अंडरपास निर्माण कार्य सम्पन्न करवाया।

रेलखंड पर टाटा लिंक एक्सप्रेस को कटिहार की जगह बिहपुर से ही लौटा दिया गया। अप अवध-आसाम एक्सप्रेस और डाउन अवध-आसाम एक्सप्रेस काफी विलम्ब से चली। रेलखंड पर गरीब नवाज एक्सप्रेस, अमरनाथ एक्सप्रेस, नाहरलागुन एक्सप्रेस को नवगछिया के बजाए सहरसा होकर परिचालन कराया गया।

स्टेशन अधीक्षक एनके तिवारी ने बताया कि बरौनी-कटिहार रेलखंड में खगड़िया से कटिहार के बीच कुल 11 अंडरपास का निर्माण कार्य होना है जिसमें सात का निर्माण हो चुका है और अगले रविवार को नवगछिया और कटरिया के बीच भवानीपुर में दो अंडरपास का निर्माण होगा और आगामी रविवार को भी मेगा ब्लॉक रहेगा।

Recent Posts

%d bloggers like this: