October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

रांची में भीषण सड़क हादसा, 10 माह की बच्ची सहित तीन की मौत

रांची :- रांची के ओरमांझी ब्लॉक चौक के पास रविवार को हुए सड़क हादसे में 10 माह की बच्ची सहित तीन की दर्दनाक मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक बच्ची शामिल है। वहीं, बाइक चला रहा शख्स जख्मी हो गया। हादसा ट्रेलर की चपेट में आने से हुआ। सड़क दुर्घटना में उरगुट्टू निवासी साजदा खातून 28 वर्ष, उसकी गोद ली हुई 10 माह की बेटी आयत और 18 वर्षीय सबीहा परवीन का शामिल है। वहीं बाइक चला रहे शमीम अंसारी को मामूली चोट लगी है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजवा दिया है।

सड़क पार करने के दौरान हुई दुर्घटना
मिली जानकारी के अनुसार ओरमांझी थाना क्षेत्र स्थित ब्लॉक चौक के पास एक पर सवार की चार लोग जा रहे थे और रोड क्रॉस कर रहा है इसी दौरान तेज गति से आ रहे ट्रेलर में बाइक सवार को अपने चपेट में ले लिया मौके पर ही दो महिला और एक बच्ची की मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति जख्मी हो गया।

सड़क जाम कर ट्रक में तोड़फोड़

बाइक और टेलर के बीच हुए टक्कर में लोगों की मौत होने के बाद सड़क पर ही ट्रेलर को छोड़ ड्राइवर भाग निकला। दुर्घटना के बाद कुछ देर तक मौके पर सड़क जाम की भी स्थिति बनी रही। जानकारी के अनुसार स्थानीय लोगों ने ट्रक में तोड़फोड़ भी की। हालांकि पुलिस के द्वारा समझाने के बाद मामला शांत हो गया और आवागमन शुरू हुआ।

Recent Posts

%d bloggers like this: