October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्णिया के निकट ट्रक और ऑटो के भीषण टक्कर में पांच की मौत,मरने वाले सभी बिहार के

किशनगंज :- बिहार में मौत की रफ्तार कम नहीं हो रही है। मंगलवार को कई शहरों में दुर्घटनाओं के बाद बुधवार को बिहार के पूर्णिया व दालकोला की सीमा पर भीषण सड़क हादसा हुआ है। बुधवार की रात में ऑटो और ट्रक की टक्‍कर में पांच लोगों की मौत मौके पर हो गई। सभी मृतक बिहार के सीतामढ़ी के रहनेवाले थे। जबकि घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को बेहतर इलाज के लिए सिलीगुड़ी भेजा गया है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक पूर्णिया के निकट दालकोला(बंगाल) की सीमा पर दालकोला के मटियारी में भीषण टक्‍क्‍र हो गई। तेज रफ्तार ट्रक और ऑटो के बीच हुई टक्‍क्‍र में पांच लोगों की मौत मौके पर हो गई। मरने वाले सभी सीतामढ़ी जिले के बेलसंड के रहने वाले थे। ट्रक पर गिट्टी लदा हुआ था। घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को इलाज के लिए सिलीगुड़ी भेजा गया है। मरनेवाले सभी फेरी का काम करते थे। मृतकों में राज कुमार साह, मिथुन झा, सीताराम साह एवं चन्द्रेश्वर साह की पहचान हुई है। घायलों में महेश साह एवं लाल बाबू साह गंभीर रूप से घायल हैं।

मंगलवार को भी 13 लोगों की हुई थी मौत

बिहार में विभिन्न जगहों पर हुई अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में मंगलवार को 13 लोगों की मौत हो गई थी। मौत की खबर मिलने के बाद सुबह से ही लोगों ने दिनभर बवाल मचाया था। दुर्घटना से आक्रोशित लोगों ने कहीं एनएच जाम कर दिया तो कहीं जमकर हंगामा किया था। इसके बाद भी न लोग सचेत नही हो रहे हैं और न ही वाहन चालक अपनी गाडि़यों की रफ्तार ही कम कर रहे हैं।और न ही प्रशासन ही कोई ठोस कदम इस दिशा में उठा रही है ।नतीजा सड़क मार्ग से सफर करने वाले लोगों में भय व्याप्त होता जा रहा है ।

Recent Posts

%d bloggers like this: