October 25, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्णिया पुलिस ने मक्का व्यवसाई लूटकांड के दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, रुपये बरामद

पूर्णिया :- धमदाहा में गोलीबारी कर मक्का व्यवसाई से लूट की घटना को अंजाम देने वाला पूर्णिया पुलिस के हत्थे चढ़ा। 36 घण्टे के अन्दर पूर्णिया पुलिस ने लूट की घटना का उद्भेदन कर 18 लाख 90 हजार रुपये के साथ दो अपराधीयों को भी गिरफ्तार किया ।

पूर्णिया पुलिस अधीक्षक विशाल शर्मा ने लूट कांड का सफल उद्भेदन करने के बारे में बताया कि भवानीपुर मक्का व्यवसाई जो भट्टा बाजार एक्सिस बैंक से रुपये निकाल कर वापस अपने घर भवानीपुर लौट रहा था। जैसे ही व्यवसाई धमदाहा नहर के पास पहुंचा वैसे ही पांच-छः अपराधीयों ने हथियार के बल पर गाड़ी रुकवाया और घेरकर झकसु साह से रुपये का बैग छिनने लगा। वही बैग छिनने के दौरान अपराधी ने गोली चला दी जो झकसु साह के चेहरे पर लगी।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि इस लूट की घटना के बाद एक विशेष टीम गठित कर त्वरित अनुसंधान,छापेमारी एवं लूटे गए रुपये की बरामदगी का निर्देश दिया गया। निर्देश के आलोक में गठित टीम ने कार्यवाही करते हुए बुद्ध देव साह,चालक एवं अन्य से पूछताछ किया। जिसमे पाया गया कि सुबोध अग्रवाल और झकसु साह के बीच व्यवसायिक प्रतिस्पर्धा रहा करता था।

जिसके चलते सुनियोजित ढंग से घटना को अंजाम दिया गया। वही अपराधियो के द्वारा इस घटना को अंजाम देने का मुख्य कारण झकसु साह के मौत के बाद भवानीपुर बाजार में अपना वर्चस्व कायम करना था। पुलिस ने सुबोधअग्रवाल,साकिन-भवानीपुर और बुद्धदेव साह,साकिन-चिकनी को गिरफ्तार किया है। और सुबोध अग्रवाल के पास से 9,90,000 रुपये और तिलो साह के घर से 9,00,000 रुपया बरामद किया। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में कारागार भेज दिया गया है ।

Recent Posts

%d bloggers like this: