November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बेगूसराय में भाजपा नेता की हत्या

राँची :- बिहार के बेगूसराय में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गयी है । मामला बीती रात का है । जानकारी के अनुसार बेगूसराय के सिंघौल थाना क्षेत्र के अमरौर किरतपुर के रहने वाले और अमरौर पंचायत के पंचायत अध्यक्ष गोपाल सिंह की हत्या अपराधियों ने कर दी । अपराधियों ने घटना को उनके घर के बाहर ही अंजाम दिया
खबरों की मानें तो भाजपा नेता को लोहे की रॉड से मारा गया है
घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है । घटना के कारणों कर फिलहाल पता नहीं चल सका है । पुलिस मामले की जांच कर रही है ।बताया जा रहा है अपराधियों ने गोपाल सिंह को घर के बाहर मार डाला और वहीं लाश को फेंक कर फरार हो गये

सिंघौल ओपी क्षेत्र के अमरौर किरतपुर पंचायत के अमरौर गांव में बेखौफ बदमाशों ने भाजपा नेता की सुप्तावस्था में हत्या कर दी। मृतक टांगी सिंह का 35 वर्षीय पुत्र गोपाल सिंह भाजपा पंचायत अध्यक्ष था।

गोपाल सिंह की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। जानकारी मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। गुस्साए लोगों ने अंग्रेजी ढाला के समीप शव के साथ एनएच-31जाम कर दिया। बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझा कर जाम हटवाया। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

एसडीपीओ राजन सिन्हा, मुफस्सिल थानाध्यक्ष राजबिन्दु प्रसाद, सिंघौल ओपीध्यक्ष मनीष कुमार ने परिजनों से बात कर घटना की जानकारी ली।

परिजनों के अनुसार गोपाल सिंह रोज की तरह अपने घर के बरामदे पर खाट पर सोया हुआ था। गुरुवार की रात अज्ञात बादमाशों ने सिर पर हमला कर हत्या कर दी। मौत लोहे के रॉड से हुई है या गोली लगने से इसकी जांच की जा रही है।एसडीपीओ ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है ।

Recent Posts

%d bloggers like this: