October 23, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भाजपा को 300 से ज्यादा सीट मिलने की भविष्यवाणी करने वाले प्रोफेसर ने किया बड़ा दावा

राँची :- भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में 300 से ज्यादा सीटें मिलने की भविष्यवाणी करने वाले प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने मोदी सरकार को लेकर एक नई भविष्यवाणी की है । उज्जैन के प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर ने कहा कि आगामी पांच साल में केंद्र की मोदी सरकार कई नए कीर्तिमान स्थापित करेगी ।इस दौरान देश में असुरक्षा का डर खत्म हो जाएगा ।

विक्रम विश्वविद्यालय के प्रोफेसर मुसलगांवकर ने दावा किया है कि मोदी सरकार के कार्यकाल के दौरान देश में शांति बनी रहेगी और यह सरकार अब तक सबसे विश्वसनीय सरकार साबित होगी ।

आपको बता दें कि प्रोफेसर मुसलगांवकर ने लोकसभा चुनाव के दौरान अपने फेसबुक पोस्ट में भारतीय जनता पार्टी को 300 से ज्यादा सीटें मिलने की भविष्यवाणी की थी । इसकी शिकायत कांग्रेस ने जिला निर्वाचन अधिकारी और जिला शिक्षा अधिकारी से की थी । जिला शिक्षा अधिकारी ने इसे आचार संहिता का उल्लंघन मानते हुए प्रोफेसर मुसलगांवकर को निलंबित कर दिया था ।

जब लोकसभा चुनाव के नतीजे आए, तो प्रोफेसर मुसलगांवकर की भविष्यवाणी सही साबित हुई और बीजेपी ने शानदार जीत हासिल की । इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने 303 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज की, जबकि कांग्रेस को सिर्फ 52 सीटों पर ही जीत मिल सकी । इसके अलावा डीएमके को 23 सीटें और तृणमूल कांग्रेस को महज 22 लोकसभा सीटें मिलीं ।

प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर उज्जैन के विक्रम विश्विद्यालय के ज्योतिष विज्ञान विभाग में प्रोफेसर हैं । लोकसभा चुनाव के दौरान प्रोफेसर के दावे पर भले ही उंगलियां उठी हों, लेकिन जब नतीजे आए, तो प्रोफेसर राजेश्वर शास्त्री मुसलगांवकर की भविष्यवाणी सच साबित हुई । अब बीजेपी बहुमत के साथ जीत चुकी है और नरेंद्र मोदी आज 30 मई को दूसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने जा रहे हैं । ऐसे में अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या प्रोफेसर का निलंबन वापस होता है या नहीं?

Recent Posts

%d bloggers like this: