December 1, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

दहेज के लिए शराबी पति ने पत्‍‌नी को पीट-पीटकर मार डाला

पूर्णिया:- घटना ग्राम पंचायत बड़हारा के गौरीपुर परसा गांव की है जहाँ एक शराबी पति ने गुरुवार की रात अपनी पत्‍‌नी को दहेज के लिए पीट-पीटकर मार डाला। मृतका के पिता के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार श्रीकात झा के पुत्र प्रफुल्लचंद्र झा की शादी दस साल पूर्व कटिहार जिला के फलका थाना क्षेत्र के डूमर निवासी शकर मिश्र की पुत्री नीतू कुमारी से हुई थी। शादी के बाद से ही प्रफुल्ल झा उर्फ देवा शराब पीकर दहेज के लिए अपनी पत्‍‌नी के साथ मारपीट करता था। गुरुवार देर रात प्रफुल्ल झा उर्फ देवा अपने साथियों के साथ दरवाजे पर बैठकर शराब पीने के बाद घर जाकर अकारण पत्‍‌नी के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट के क्रम में गंभीर चोट लगने से नीतू की मौत हो गई। मृतका के चेहरे एवं मुँह पर गंभीर जख्म के निशान हैं। परिजनो ने बताया कि शराब की लत के कारण पति-पत्‍‌नी के बीच बराबर लड़ाई-झगड़ा होते रहता था। पत्‍‌नी की मौत के बाद प्रफुल्ल झा घर से फरार है । पुलिस प्रफुल्ल झा के पिता को गिरफ्तार कर लिया है ।

नीतू की मृत्यु की सूचना पर पिता एवं परिजन गौरीपुर परसा पहुंचे। जानकारी प्राप्त कर रघुवंशनगर ओपी में दहेज प्रताड़ना एवं हत्या की सूचना देकर प्राथमिकी दर्ज करवाई। पुलिस ने मृतका के ससुर श्रीकात झा को गिरफ्तार कर लिया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु पूर्णिया सदर अस्पताल भेजा गया। मृतका को लगभग 3 वर्ष की एक पुत्री भी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: