November 30, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

संपत्ति के लिए जल्लाद बना भाई, चार दिनों तक बहन को रखा भूखा,पानी मांगने पर पिलाया पेशाब

पटना :- घटना बिहार के अररिया जिले के भागकोहलिया पंचायत के लबाना टोली की है जहाँ रिश्ते को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है। अपने ही भाई ने संपत्ति के लालच में पत्नी के साथ मिलकर बहन को बंधक बना लिया और उसे मारा पीटा तथा चार दिनों तक उसे भूखा प्यासा रखा इस पर भी जब भाई मन नही भरा तो उसे एक कमरे में बंद कर दिया । खाना मांगने पर उस अभागन की पिटाई की जाती और पानी मांगने पर उसे पेशाब पिलाया जाता था।

क्या संपत्ति में लालच में इंसान इतना नीचे गिर सकता है कि अपनी ही बहन को मारे पिटे उसके हाँथ पांव बांध कर उसे कमरे में बंद कर दे,उसे भूखा प्यासा रखे और पानी की जगह उसे मूत्रपान कराए ? पर यह सत्य है ऐसा हुआ है ।

भाई और भाभी ने मिलकर लड़की को मकान की दूसरी मंजिल पर एक कमरे में बंद कर रखा था। लड़की को बुरी तरह पीटा गया जिससे वो बेहोश हो गई। रिश्तों की सारी हदें तो तब पार हो गईं जब होश में आने पर लड़की ने पानी मांगा और उसे पेशाब पिलाया गया। गुरूवार को गांव के लोगों ने लड़की को घर वालों की गिरफ्त से मुक्त कराया।

लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। थाने में दी गई अपनी शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि उसके माता-पिता की मृत्यु हो चुकी है। घर से भगाने व संपत्ति हड़पने के लिए मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है। भाई मेरी शादी भी नहीं कराना चाहता। वहीं भाई रुस्तम ने कहा कि उसकी बहन दिगाम से पागल है और उसके सारे आरोप बेबुनियाद और गलत हैं। बहरहाल मामला अब पुलिस के पास है सही क्या है और गलत क्या है पुलिस पता लगा ही लेगी ।

Recent Posts

%d bloggers like this: