October 29, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार की सत्ताधारी जदयू सांसद के भाई शंकर कुशवाहा पर फायरिंग,हमले में बाल-बाल बची जान।

पूर्णिया :- बिहार के अपराधियों में पुलिस का खौफ अब धीरे-धीरे खत्म होता दिख रहा है। तभी तो सत्ताधारी पार्टी जदयू के सांसद के भाई पर जानलेवा हमला किया गया है। मामला पूर्णिया जिले का है जहां सत्ताधारी जदयू के सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा पर अपराधियों ने दिन दहाड़े गोलीबारी की है।

गोलीबारी की इस घटना में शंकर कुशवाहा बाल-बाल बच गए हैं। घटना शहर के सहायक खजांची थाना के बाड़ीघाट दुर्गा मंदिर के पास की है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार गोलीकांड का मुख्य कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है।

बताते चले कि पूर्णिया सांसद संतोष कुशवाहा के भाई शंकर कुशवाहा पर जान लेवा हमला की घटना को कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह गिरोह के गुर्गों ने अंजाम दिया है। गोलीबारी होता देख भीड़ जमा होने लगी ।भीड़ को बढ़ती देख अपराधी फायरिंग करते हुए भागने लगे । जिसे भीड़ ने धर दबोचा और अपराधी जिस स्कार्पियो से आये थे उसे भी भीड़ ने क्षतिग्रस्त कर दिया । घटना के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पकड़े गए तीनो लोगों को गिरफ्तार कर लिया और स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया है।

पूर्णिया एसपी विशाल शर्मा ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि घटना की जांच की जा रही है।अभी तक तीन लोगो की गिरफ्तारी भी हुई है। इस घटना के पीछे बिट्टू सिंह का नाम सामने आ रहा है। घटना स्थल से एक स्कोर्पियो गाड़ी को भी जब्त किया गया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: