October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

मामा ने चाउमीन खिलाने के बहाने मुँह बोले 10 वर्षीय भांजे की हत्या कर दी ,पुलिस अपराधियो की धड़पकड़ के लिये छापेमारी कर रही है ।

पूर्णिया : – मामा भांजे के रिश्ते को तार -तार करने वाला एक अजीबोग़रीब मामला सामने आया है। जहाँ एक मुँह बोले मामा ने दस वर्षीय भांजे की गला दबा कर हत्या कर दी। बच्चें की सिर्फ इतनी गलती थी की कार्यक्रम में नाचने से मना कर दिया था।

मामला रूपौली थाना के डोभा मिलिक पंचायत के मुसहरी गावँ की बताई जा रही है। ग्रामीणों की सूचना पर रूपौली पुलिस घटनास्थल पर पहुँच कर लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल पूर्णिया भेज दिया।

मृत बालक के पिता नागेश्वर ऋषि ने बताया की उसका 10 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार जो तीसरी कक्षा के छात्र थे। जो गांव में ही शादी समारोह में गया हुआ था जहाँ डीजे बज रहा था। डीजे में मनीष के साथ 8-10 बच्चे डांस कर रहे थे। इसी क्रम में गांव के ही मुंह बोले मामा गरीब सिंह ने मनीष को चाऊमीन खिलाने का लालच देकर अपने साथ ले गया और थोड़ी दूर जाकर मनीष को दूसरे व्यक्ति के हाथों हत्या करने के लिए सौंप दिया।

गरीब सिंह घटना को अंज़ाम देने के बाद लोगो की नजर से बचने के लिए फिर से शादी समारोह में वापस आ गया। जब देर रात मनीष घर वापस नहीं आया तो परिजनों ने खोजबीन शुरू कर दी। परिजनों ने वहाँ उपस्थित बच्चे से मनीष के बारे में पूछताछ किया तो पता चला की मनीष अपने मुँह बोले मामा गरीब सिंह के साथ चाउमीन खाने यहाँ से निकला है ।

मनीष के परिजनों ने गरीब सिंह से मनीष के संबंध में पूछा तो उसने अपने साथ मनीष को ले जाने से साफ इनकार किया। जबकि गांव का ही एक युवक ने मनीष को गरीब सिंह के साथ जाते हुए देखा था और उन्हें पूछा भी था कि कहां जा रहे हैं। तो इस पर स्वयं मनीष ने बताया था कि मामा चउमिन खिलाने ले जा रहे हैं।

बहरहाल रात भर अथक प्रयास के बाद मनीष का कोई अता पता नहीं चला। दूसरे दिन सुबह चतरा बासा के पीछे कुड़िया धार के पास मकई खेत में घास काटने वाली महिलाओं ने सर्वप्रथम मनीष की लाश को देखा और इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी। मौके पर रुपौली थाना अध्यक्ष विपिन कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचे।

टीकापट्टी थाना अध्यक्ष मनोज कुमार भवानीपुर थाना अध्यक्ष विधान चंद्र भी घटनास्थल पर पहुंचे। इधर इस घटना की सूचना पाकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रेम सागर भी घटनास्थल पर पहुंचे। मामले के बावत रूपौली थानाध्यक्ष बिपिन कुमार ने बताया की मृतक के पिता के आवेदन पर गरीब सिंह सहित तीन लोगों पर नामजद मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है ।जल्द ही दोषी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा । घटना के बाद से सभी आरोपी घर से फरार बताये जा रहे है ।

Recent Posts

%d bloggers like this: