November 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

साथी जवान की जान बचाने के बाद डूब गये झारखंड के लेफ्टिनेंट अनुराग, आज राँची आएगा पार्थिव शरीर।

रांची : झारखंड के पलामू जिला के रहने वाले लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला शुक्रवार को एक ट्रेनिंग के दौरान जैसलमेर में डूब गये. शनिवार शाम तक उनका पार्थिव देह राजधानी रांची पहुंच सकता है. अनुराग की मौत की खबर सुनने के बाद से उनके पैतृक आवास पलामू के सिंगरा में मातम छा गया ।

गंगानगर जिला के करनपुर क्षेत्र में एक आर्मी ट्रेनिंग के दौरान उन्होंने तीन जवानों को डूबते देखा ।अनुराग ने  बाजी लगा कर डूब रहे तीनों जवानों को बचा लिया, लेकिन खुद अपनी जान नहीं बचा पाये ।पुलिस ने यह जानकारी दी ।

पुुलिस ने बताया कि जिन जवानों को लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला ने बचाया, उनमें से एक की स्थिति गंभीर है । स्थानीय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है । इलाजरत जवान का नाम श्रवणजीत सिंह है, जो पंजाब के बागर का रहने वाला है.
दूसरी तरफ, 24 साल के लेफ्टिनेंट अनुराग शुक्ला के शव को शुक्रवार को मोर्चरी में रखा गया. उनका पार्थिव देह शनिवार को झारखंड की राजधानी रांची पहुंचेगा ।  वह पलामू जिला के पलामू सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा के रहने वाले जीतू शुक्ला के इकलौते पुत्र थे । अनुराग की मौत की खबर से पूरे गांव में मातम का माहौल है ।पूरा गांव शोक में डूब हुआ है ।

Recent Posts

%d bloggers like this: