October 26, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

ट्रक और बस में सीधी टक्कर, चालक और महिला गंभीर रूप से घायल

बिहारशरीफ : नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के माधवपुर गांव में बुधवार की अहले सुबह रांची से पटना आ रही बस की ट्रक से आमने-सामने की टक्कर में बस चालक और केबिन के अंदर बैठी एक महिला बुरी तरह से जख्मी हो गयी । शेष सभी यात्रियों को मामूली चोटें आयी हैं । घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर भाग गया ।

सुबह टहलने के लिए स्थानीय ग्रामीण जब घरों से निकले, तो जोरदार आवाज सुन कर घटनास्थल पर दौड़ पड़े । ग्रामीण जब घटना स्थल पर पहुंचे तो बस और ट्रक की आमने-सामने की टक्कर देखा ।  ग्रामीणों ने आनन-फानन में घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दीया । पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बस और ट्रक को अलग किया और घायलों को चंडी के सरकारी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया । गंभीर रूप से घायल चालक और केबिन में बैठी महिला का इलाज चल रहा है ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि रांची से पटना आ रही बस को विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक चालक ने सामने से टक्कर मार दी । बताया जाता है कि गति अधिक होने के कारण ट्रक चालक ने गाड़ी पर नियंत्रण खो दिया और सामने से आ रही बस में सीधी टक्कर मार दी । घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी छोड़ कर भाग निकला ।

Recent Posts

%d bloggers like this: