October 22, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

हिस्ट्रीशीटर शंकर सिंह उर्फ फौजिया की कुदाल से काटकर हत्या।

आरा:- भोजपुर व सारण के सीमावर्ती इलाके रिविलगंज में हिस्ट्रीशीटर शंकर सिंह उर्फ फौजिया की कुदाल से काटकर हत्या कर दी गई। रविवार की सुबह बधार से उशका शव बरामद किया गया है। वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलते ही भोजपुर पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई है। फौजिया पर पटना के बिहटा, मनेर सहित कई थानों में हत्या, रंगदारी और आर्म्स के मामले दर्ज थे।

भोजपुर के लौहर फरना गांव निवासी कुख्यात शंकर सिंह उर्फ फौजिया पटना से लेकर छपरा तक में आतंक का पर्याय बन चुका था। फौज में रहने के दौरान AK-47 रायफल लेकर फरार होने के बाद से वे किसी एक स्थान पर नहीं रहता था। छपरा, भोजपुर और पटना के मनेर से उसका कनेक्शन जोड़ा जाता था। यहां अवैध बालू खनन व अन्य छोटी-मोटी घटनाओं में फौजी की सक्रियता बनी रहती थी।

बताया जाता है कि फौजी शनिवार की रात रिविलगंज इलाके में सोया हुआ था। इसी दौरान गांव के बधार में बदमाशों ने उसकी हत्या कर दी। उसके शरीर के कई हिस्सों को कुदाल से काटकर अलग कर दिया गया। रविवार की सुबह उसका शव मिलने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। हालांकि, जहां पर घटना घटित हुई है वह सीमा छपरा की बताई जा रही है।

Recent Posts

%d bloggers like this: