October 28, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

बिहार के भागलपुर में मोदी ने जन सभा को संबोधित किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को बिहार के भागलपुर में रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि हमने आतंकियों को घर में घुसकर मारा। आज पाकिस्तान की स्थिति देखिए, वहां आतंक के आकाओ के चेहरे पर डर दिख रहा है। वे दुनिया में जा जाकर अपना रोना रो रहे हैं। लेकिन दुनिया में कोई आज पाकिस्तान को सुनने को तैयार नही।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि इस चुनाव में आपको सिर्फ सांसद नहीं चुनना है, सिर्फ प्रधानमंत्री नहीं चुनना है बल्कि एक मजबूत भारत के लिए मजबूत सरकार चुननी है। आपका एक-एक वोट इस चौकीदार की ताकत बढ़ाएगा। हम जम्मू-कश्मीर में आतंक के ठिकानों का पता लगा लेंगे। पाकिस्तान से पैसा लेने वालों को जेल में डालेंगे।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस और उसके साथी कह रहे हैं कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वालों से आतंकवाद खत्म करने पर बात की जाएगी। दरअसल ये डरे हुए हैं और देश को डरा रहे हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आपको पता है कि 2014 से पहले पाकिस्तान का रवैया क्या था? आतंकवादी भी पाकिस्तान भेजता था और फिर हमलों के बाद धमकियां भी वही देता था। कांग्रेस की अगुवाई वाली सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई में उलझकर रह जाती थी, क्या भारत को ऐसे ही रहना चाहिए? एनडीए सरकार की नीति स्पष्ट है। आतंकवाद से और नक्सलवाद से निपटने के लिए हमारे जवानों को खुली छूट दी जाएगी।

पीएम ने कहा कि इन्हें देश को जवाब देना चाहिए कि वो वीर जवानों के साथ हैं या फिर आतंक फैलाने वालों के साथ। उन्होंने कहा कि देश के छोटे और सीमांत किसानों को 60 वर्ष की आयु के बाद नियमित पेंशन का हमारा संकल्प है। 

Recent Posts

%d bloggers like this: