October 27, 2020

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्णिया से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी पप्पू सिंह ने किया नामांकन

पूर्णिया से महागठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी पप्पू सिंह ने किया नामांकन,अब तक छह उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन पर्चा।

महागठबंधन के प्रत्याशी के रूप में कांग्रेस से उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह कल अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया। पूर्णिया में इस बार बड़ा ही दिलचस्प होगा मुकाबला होगा। जहां एनडीए और महागठबंधन के बीच सीधी टक्कर होगी। ज्ञात हो कि एनडीए ने पूर्णिया लोकसभा से वर्तमान सांसद सन्तोष कुशवाहा को उतारा तो वही दूसरी ओर महागठबंधन ने पूर्व सांसद पप्पू सिंह को इस महासमर में खड़ा किया है।

पप्पू सिंह के नामांकन से महागठबंधन में जारी सस्पेंस का पटाक्षेप हो गया और सोमवार को कांग्रेस प्रत्याशी उदय सिंह उर्फ पप्पू सिंह ने नामांकन का पर्चा दाखिल कर दिया। जबकि मधेपुरा से ही चुनाव लड़ने की घोषणा कर सांसद पप्पू यादव ने सभी तरह के चुनावी कयासों पर विराम लगा दिया है।

दूसरी और सांसद संतोष कुमार कुशवाहा ने भी सोमवार को अपना नामांकन का पर्चा दाखिल किया है। इस से तय हो गया है कि चुनावी मैदान में संतोष कुमार और उदय सिंह के बीच सीधा मुकाबला होगा। नामांकन के बाद पत्रकारों से बात करते हुए महागठबंधन प्रत्याशी पप्पू सिंह ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पुर्णिया से जीतेंगे। बीते 05 वर्षों में पुर्णिया की हालत बद से बदतर हो गई है ।

मैंने जलता हुआ पुर्णिया देखा है। जो शांति बनी थी जिले में वह गायब है,व्यवसायी पलायन को सोच रहे हैं। बीते 05 सालों में जनता ने जिन्हें जिम्मेवारी सौपी थी,उन्हें ही जवाब देना चाहिए कि उन्होंने क्या किया। मौके पर पूर्व सांसद पप्पू सिंह ने कहा कि मैं आश्वस्त करना चाहूंगा कि पुर्णिया की जनता ने मन बना लिया है कि महागठबंधन को ही पुर्णिया की बागडोर सौपेंगे। वही इस नामांकन प्रक्रिया में कांग्रेस नेता अमरनाथ तिवारी,अरविंद कुमार भोला,पवन सिंह,आरजेडी के नीरज सिंह,अरुण यादव, पिंकू यादव,रालोसपा के नीरज मेहता आदि मौजूद थे।

वहीं दोबारा नामांकन के बाद सांसद संतोष कुशवाहा ने उदय सिंह के बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि हर प्रत्याशी को अपनी बात कहने का हक है। जनता किसी के झांसे में नही आने वाली है। वह विकास के मुद्दे पर वोट करेगी। जो ऐसा कह रहे हैं, वे भी पूर्व में सांसद रह चुके हैं,उनके कार्यकाल में कितनी घटनाएं हुई वह जनता से छिपी हुई नही है । वही कांग्रेस प्रत्याशी पप्पू सिंह के साथ अब तक 6 उमीदवारों ने पर्चा दाखिल किया है।

Recent Posts

%d bloggers like this: