अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पीलीभीत में बाघ के हमले से 2 युवकों की मौत, तीसरे ने पेड़ पर काटी पूरी रात

पीलीभीतः- यूपी के पीलीभीत में एक बार फिर टाइगर ने अपनी दहशत फैला दी है। रविवार रात करीब 9 बजे बाइक से जा रहे 3 लोगों पर टाइगर ने हमला बोल दिया। जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई और तीसरे ने पेड़ पर चढ़कर पूरी रात काटी और किसी तरह अपनी जान बचाई। युवकों के शव सुबह क्षत-विक्षत हालत में मिले हैं।
जानिए क्या है मामला?
घटना पूरनपुर थाना क्षेत्र के दियूरिया रेंज की खरनौत नदी पुलिया के समीप की है। यहां एक बाघ ने दियूरिया जंगल में 3 युवकों पर हमला कर दिया। 3 बाइक सवार युवक अपनी ससुराल बंडा से वापस अपने घर आ रहे थे, तभी अचानक दियूरिया जंगल में टाइगर द्वारा तीनों युवकों पर अटैक कर दिया गया। बाघ पहले एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया। इतनी देर में एक युवक पेड़ पर चढ़ गया। इसके बाद बाघ ने दुबारा हमला किया कर बचे एक युवक को खींच कर जंगल की ओर ले गया।
बाघ के हमले से 2 युवकों की मौत
इस हमले में 2 युवकों की मौत हो गई। बाघ ने एक युवक के धड़ के नीचे का हिस्सा बाघ ने खा लिया। जबकि दूसरा मृत मिला। तीसरे युवक ने पूरी रात पेड़ पर ही काटी। युवक रात भर पेड़ पर ही बैठा रहा। वहीं सुबह जब स्थानीय लोग सड़क रोड पर चलने लगी तो यह पेड़ से उतर कर किसी तरह लोगों को इस घटना की जानकारी दी। जिसके बाद से पूरे इलाके में दहशत माहौल है।
सूचना मिलने पर भी नहीं पहुंची वन विभाग की टीम
बताया जा रहा है कि घटना की सूचना देने के बावजूद भी वन विभाग की टीम और वन विभाग के रेंजर मौके पर नहीं पहुंचे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

%d bloggers like this: