March 7, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

130करोड़ दवा घोटाले के आरोपी को बनारस में जाकर जल समाधि ले लेनी चाहिए-कांग्रेस

रांची:- प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने भाजपा विधायक भानू प्रताप शाहीं के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि सरकारी काम में बाधा डालने व हरिजन एक्ट के मामले में जिन्हें जेल जाना पड़ा हो, 130 करोड़ रुपए के दवा घोटाले के आरोपी हों ऐसे नेताओं को बनारस में जाकर जल समाधि ले लेनी चाहिए।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे ने कहा है कि हत्या, बलात्कार, भ्रष्टाचार,सजायाफ्ता के आरोपी आज भाजपा की शोभा बढ़ा रहे हैं। कभी कल्पना भी नहीं कर सकते थे कि वाजपेयी के आदर्शों एवं नीतीश सिद्धांतों की बात करने वाली पार्टी आज दागियों की गोद में बैठ जाएगी।अनुशासन सील और भ्रष्टाचार मुक्त होने का दंभ भरने वाली भाजपा का आलम यह है कि भ्रष्टाचार की गंगोत्री में डूबी हुई भाजपा आज कथा बांच रही है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता लाल किशोर नाथ शाहदेव ने कहा दो करोड़ प्रतिवर्ष रोजगार की गारंटी के साथ प्रचंड जनादेश प्राप्त प्रधानमंत्री जी से पूछा जाना चाहिए कि क्या नौकरियां मिल रही हैं, 9 महीने के कोरोना काल में लगभग 16 करोड़ से अधिक लोगों ने अपना रोजगार गंवाया है, बहुराष्ट्रीय और नवरत्न कंपनियां सहित सरकारी संस्थाने बेची जा रही हैं, भारतीय रेलवे जैसा दुनिया का सबसे बड़ा संस्थान आज बिकने के कगार पर खड़ी है, भाजपा विधायक को अगर हिम्मत है तो पूछे प्रधानमंत्री जी से देश में बेरोजगारी कब समाप्त होगी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है लगभग 2 लाख रोजगार देने का मेघा इवेंट करने वाले रघुवर दास जी से पूछें कि आज वे सभी धरने पर क्यों बैठे हुए हैं,20 लाख करोड़ रुपए का आर्थिक पैकेज भी अन्य घोषनाओं की तरह जुमला साबित हुआ है।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे, लाल किशोर नाथ शाहदेव एवं डॉ राजेश गुप्ता छोटू ने महिला उत्पीड़न को लेकर भाजपा के ऊपर निशाना साधा है।प्रवक्ताओं ने कहा एक तरफ भाजपा महिला अत्याचार को लेकर हंगामा और घड़ियाली आंसू बहा रही है वहीं दूसरी तरफ भाजपा युवा मोर्चा प्रदेश मीडिया प्रभारी एक युवती के साथ यौन शोषण करता है,शादी का झांसा देता है,हत्या करना चाहता है,उसकी जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहा है ।एक बार फिर से यह जाहिर हो गया है कि भाजपा का चाल,चेहरा और चरित्र यही है, महिलाओं के साथ यौन शोषण और फिर उसे डराना धमकाना, जान से मारना बीजेपी की नियति बन चुकी है। बाबूलाल मरांडी जवाब दें कि महिलाओं के अत्याचार पर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं पर लगाया गया आरोप सही है या गलत या फिर इसमें भी सीबीआई जांच की मांग करेंगे। सभ्यता,संस्कृति,महिला सुरक्षा और मानवीय मूल्यों की दुहाई देने वाली भारतीय जनता पार्टी का महिलाओं के प्रति उनका रवैया एक बार फिर से उजागर हो गया है,सच तो यह कि महिलाओं के उत्पीड़न में राष्ट्रीय स्तर पर भारतीय जनता पार्टी की यही नियति बन चुकी है,प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने महिला के प्राथमिकी के आधार पर भाजपा नेता की और डराने वाले उनके सहयोगियों को अविलंब गिरफ्तार करने की मांग की है एवं साथ ही साथ जो सुरक्षा देने का काम करे उसे भी गिरफ्तार किया जाए।

Recent Posts

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: