January 28, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

13 से पोल-खोल आंदोलन की शुरुआत होगी : आलोक दूबे

राँची:- झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता आलोक कुमार दूबे और राजेश गुप्ता छोटू ने कहा है कि बिजली विभाग और केबुल कंपनी केइएल की लापरवाही से राज्य में हो रही निरंतर दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने की मांग को लेकर चरणबद्ध आंदोलन चलाया जा रहा है। इसी क्रम में 13अगस्त से अब लापरवाह अधिकारियों के घर के बाहर सोशल मीडिया के माध्यम से पोल-खोल आंदोलन की शुरुआत की जाएगी।
प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता ने बताया कि 13 अगस्त को बिजली मुख्यालय और विद्युतीकरण कार्य में लगी कंपनी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर के घर के बाहर पार्टी की ओर से सोशल डिस्टेसिंग के माध्यम से उनकी कारगुजरियों की पोल खोलने और उनकी कारस्तानियों से आसपास के लोगों को भी अवगत कराया जाएगा। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से चलाये जा रहे इस अभियान से बड़ी संख्या में आम लोग भी जुड रहे है। आज भी रांची-खूंटी मुख्य मार्ग पर 11हजार वोल्ट का बिजली तार टूट कर गिर गया, जिसके कारण यह मार्ग घंटों बाधित रहा। राज्य के विभिन्न हिस्सों में बिजली विभाग की लापरवाहियों के कारण अनेक दुर्घटनाएं हो रही है और लोगों की जान जा रही है, ऐसे दोषी अधिकारियों को चिह्नित तक जब तक कार्रवाई नहीं हो जाती है, तब तक आंदोलन जारी रहेगा।
प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि 11अगस्त को पिछले चार महीने में बिजली विभाग की लापरवाही से हुई दुर्घटनाओं को लेकर पहली सूची जारी की जाएगी। उन्होंने बताया कि आज भी डोरंडा के नेपाल हाउस से लेकर राजेंद्र प्रसाद चौक तक खोदे गये गड्ढों से होने वाली दुर्घटनाओं की आशंका की ओर ध्यान आकृष्ट कराने के लिए जागरूकता अभियान चलाया गया।

Recent Posts

%d bloggers like this: