अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

भर्ती शिविर में 118 अभ्यर्थियों का हुआ साक्षात्कार,22 अभ्यर्थियों को मिली नौकरी


जिला नियोजन कार्यालय में लगे शिविर में कई प्राइवेट कंपनियों ने लिया साक्षात्कार
मेदिनीनगर:- पलामूजिला प्रशासन की पहल पर मंगलवार को जिले के बेरोजगार युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने के अभियान के तहत जिला नियोजन कर्यालय परिसर में जॉब कैंप का आयोजन कर 22 बेरोजगारों को विभिन्न निजी कंपनियों में नियोजन के लिए चयन किया गया।जिला नियोजन पदाधिकारी संतोष कुमार ने बताया कि उपायुक्त शशि रंजन के निर्देश के बाद इस जॉब कैंप का आयोजन किया गया था।
उन्होंने बताया कि निजी नियोजक के रूप में आईएसडीएफसी निधि लि. पलामू द्वारा कुल 22 अभ्यर्थियों का चयन विभिन्न पदों के लिए किया गया जिसमें फील्ड ऑफिसर के रूप में 01,सेल्स एक्सक्यूटिव के रूप में 08, एवं प्यून के रूप में 1 अभ्यर्थी का चयन किया गया।
वहीं 12 अभ्यर्थियों को अन्य पदों के लिए शॉर्टलिस्टेड किया गया।
भर्ती कैंप के द्वारा चयनित कुल 22 अभ्यर्थियों को जिला नियोजन पदाधिकारी संतोष कुमार ने नियुक्ति पत्र सौंपते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।
इस दौरान उन्होंने भर्ती कैंप में आये हुए सभी बेरोजगार अभ्यर्थियों को कैरियर मार्गदर्शन देने के साथ नियोजनालय में निबंधन के फायदों पर प्रकाश डाला।उन्होंने अभ्यर्थियों को आश्वस्त किया कि भविष्य में भी पलामू में जिले के बेरोजगार युवक-युवतियों को रोजगार मुहैया कराने के उद्देश्य से ऐसे भर्ती कैंपों का आयोजन किया जायेगा।

%d bloggers like this: