June 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

10वीं की नाबालिक छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला, एक आंख पर गहरे चोट के निशान

मेदिनीनगर:- पलामू जिले के पांकी ब्लॉक के सूडी पंचायत के बांदुबार में 10वीं की छात्रा का शव पेड़ से लटका मिला। पहचान 16 वर्षीय चंदा कुमारी के रूप में की गयी। बताया गया कि छात्रा की एक आंख पर गहरे चोट के निशान मिले हैं। वह सोमवार सुबह 11 बजे से अपने घर से गायब थी। परिजनों ने मंगलवार को थाना में उसकी गुमशुदगी की जानकारी भी दी थी। परिजनों ने 4-5 लड़कों पर छात्रा के अपरहरण का भी शक जाहिर किया है। बता दें की शव मिलने की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा मामले की जांच में जुट गई है।
जानकारी के अनुसार कोनवाई पंचायत के बांदूबार जंगल की ओर गए कुछ ग्रामीणों ने एक पेड़ पर फंदे से लटकी एक लड़की की लाश देखी. शव देखे जाने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पर आसपास के कई ग्रामीण मौके पर पहुंचे. बाद में ग्रामीणों के द्वारा शव की पहचान एक भाजपा नेता की 17 वर्षीय पुत्री के रूप में की गई।
सूचना पर पहुंची पुलिस भी मौके पर पहुंच गए शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए मेदनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भेजा गया। पांकी के थाना प्रभारी अशोक महतो ने बताया कि मंगलवार की शाम को मृतका के परिजनों द्वारा उसके गायब हो जाने के संबंध में गुमशुदगी का सनहा दर्ज कराया गया था।पुलिस छानबीन में जुटी हुई थी। इसी बीच ग्रामीणों से सूचना मिली है कि कोनवाई पंचायत के बांदूबार जंगल में एक किशोरी की लाश देखी गई है। सूचना पर मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लिया. उसकी पहचान कराई गई. किशोरी की लाश की पहचान उसके परिजनों ने की. शव जिस तरीके से लटका था, उसे देखने से लगता है कि उसकी हत्या करने के बाद आत्महत्या का रूप देने के लिए उसे पेड़ के सहारे फंदे पर टांग दिया गया होगा। किशोरी की दाहिने आंख पर चोट के निशान मिले हैं। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है. जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा।

Social Media Auto Publish Powered By : XYZScripts.com
%d bloggers like this: