January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

1.96कि्ंवटल गांजा जब्त, चालक व तस्कर फरार

चाईबासा :- पश्चिमी सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर थाना क्षेत्र के पवन चौक के निकट से पुलिस ने मंगलवार को एक इनोवा गाड़ी जब्त किया है, जब्त वाहन से 1.96क्विंटल गांजा बरामद किया गया है, लेकिन वाहन चालक और तस्कर पुलिस को देखकर फरार होने में सफल रहा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन चौक में चक्रधरपुर थाना पुलिस रात्रि अपराध नियंत्रण के लिए सुरक्षा मानको के अनुरूप सघन वाहन चेकिंग चला रहा था। इसी दौरान मंगलवार की अहले सुबह 3.10 बजे एक इनोवा गाड़ी पवन चौक से सौ मीटर दूर होंडा शो रुम के समीप रुका। जब उसे देख पुलिस उसके ओर बढ़ी तो चालक और गाड़ी में बैठे एक अन्य व्यक्ति गाड़ी को लॉक कर तथा हेडलाइट ऑफ कर फरार हो गये। जब पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो डिक्की और बीच वाले सीट के नीचे सेलोटेप से पैक गांजा का पैकेट बरामद हुआ। गांजा का बाजार की किम्मत करीबन 16 लाख रुपए अनुमति किया गया है। पुलिस को गांजा के साथ एक मोबाइल मिला है।
बताया जा रहा है गाड़ी सोनुआ की तरफ से चक्रधरपुर आई थी जिसमें दो नंबर प्लेट लगे थे। आगे में जेएच05बीजी-8311 तथा पीछे ओडी02यू-2481 लगा था। गाड़ी से अनुमान लगाया जा रहा है कि यह नशीली पदार्थ ओड़िशा की तरफ से आ रहा होगा।
नशीली पदार्थ गांजा को दो-दो किलो का पैकेट बना कर सेलोटेप से पैक किया गया है। जिसका कुल वजन 1.96 क्विंटल है। पुलिस प्रशासन द्वारा जब्त गांजा को इलेक्ट्रिक वजन मशीन से तौला गया है। पुलिस को अपने तरफ आते देख इनोवा गाड़ी के चालक और गाड़ी में सवार अन्य एक व्यक्ति रात की अंधेरा तथा शहर की गली का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे। वही गाड़ी में छल और धोखाधड़ी करने के नियत से दो अलग अलग तरह का नंबर प्लेट उपयोग किया गया

Recent Posts

%d bloggers like this: