January 21, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

साहेबगंज में आज फिर मिले 09 कोरोना पोजेटिव मामले

साहेबगंज:- झारखंड के साहेबगंज जिले में वैश्विक महामारी कोराना अपना पांव पसारता जा रहा है। जिले में रविवार को भी 09 व्यक्ति कोराना पोजिटिव मिले हैं। इस तरह जिले में अभी तक कोराना संक्रमित मरीजों की संख्या 87 तक पहुंच गयी है। इसमें से 63 एक्टिव केस है जबकि पूर्व में दो व्यक्ति की मृत्यु हो चुकी है वहीं 22 मरीज़ स्वस्थ होकर घर वापस जा चुके हैं। जिले के नव नियुक्त उपायुक्त चितरंजन कुमार ने रविवार की शाम इसकी पुष्टि की और बताया कि आज ज़िले के 09 नए लोगो का बवअपक-19 की जांच रिपोर्ट पोजिटिव पाये गये हैं।
इन कोरोना संक्रमित मरीजों में से 07 पुरुष तथा 2 महिलाएं शामिल है। इसमें 2 मरीज़ बोरियो प्रखंड के निवासी है। इसमें से एक महिला बिशनपुर की 65 वर्षीय एक महिला तथा गिद्धा कॉल गांव की 55 वर्षीय एक महिला हैवहीं साहिबगंज सदर प्रखंड के जयप्रकाश नगर मुहल्ले के 43वर्षीय एक पुरुष जो हाल ही में वह मालदा से लौटा हैं। इस प्रखंड के सदर रसलपुर दहला से एक 12 वर्षीय किशोर तथा 22 वर्षीय पुरुष भी शामिल है। दोनों भागलपुर से लौटे हैं। वही साहिबगंज के 35 वर्षीय आरपीएफ के जवान हैं। इधर मिर्जाचौकी के 37 वर्षीय एक पुरुष केलाबाड़ी के 25 वर्षीय एक पुरुष है तथा कहलगांव से लौटे 28 वर्षीय एक पुरुष के कोविड-19 के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं।
इन सभी नये कोरोना संक्रमित मरीज़ों को कोरोना अस्पताल राजमहल शिफ़्ट किया जा रहा है तथा इनकी कांटेक्ट ट्रेसिंग कर जिला प्रशासन अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दी गयी है।

Recent Posts

%d bloggers like this: