January 17, 2021

अनावरण न्यूज़

एक नयी सुबह का

पूर्व मंत्री ओपी लाला के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ी भीड़

धनबाद:- बाघमारा विधानसभा का तीन पर प्रतिनिधित्व कर चुके पूर्व मंत्री ओपी लाल का पार्थिव शरीर को आमजनों के अंतिम दर्शन के लिये प्रियदर्शनी पथ कतरास स्थित आवास पर रखा गया है। जहा बाघमारा की आम जनता अपने प्रिय नेता का दर्शन कर पुष्पांजलि अर्पित कर रहे है। झरिया की कांग्रेस विधायक पूर्णिमा सिंह ने भी ओपी लाल के घर पहुंच कर उनके पार्थिव शरीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। विधायक ढुल्लू महतो उनके आवास पहुच कर शोक-संवेदना व्यक्त की।
इधर,पूर्व मंत्री के निधन पर शोक में कतरास शहर की दुकानें स्वतःबंद है। इससे पूर्व मंत्री ओपी लाल का पार्थिव शरीर रांची रिम्स से कतरास स्थित प्रियदर्शनी पथ आवास पर रात दो बजे पहुचा। परिजनों के चीत्कारों से माहौल गमगीन हुआ।
कॉलेज के टाइम से ही राजनीतिक जीवन में रहे हैं और अपने समय में यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष भी रहे थे और उसके बाद जब एक्टिव राजनीति में यूनियन से जुड़े हुए होने के बावजूद एक्टिव राजनीति में आए एक्टिव राजनीति में आने के बाद सन 1985 में पहली बार विधायक बने और बिंदेश्वरी दुबे के मुख्यमंत्री कैबिनेट मंत्री का दर्जा मिला। उसके बाद फिर वे सत्येंद्र नारायण सिंह के मुख्यमंत्रित्वकाल में भी मंत्री रहे और जगन्नाथ मिश्रा के समय में भी हाउसिंग डिपार्टमेंट और आबकारी एवं मद्य निषेध विभाग के मंत्री रहे थे । यूनियन से जुड़े हुए यूनियन के राष्ट्रीय सचिव भी इंटर के रहे हैं और राष्ट्रीय कोलियरी मजदूर संघ के कार्यकारी अध्यक्ष भी रहे ।

Recent Posts

%d bloggers like this: